पुलिस भर्ती की तैयारी के लिए दौड़ने निकली दो लड़कियों को ट्रक ने रौंदा, मौके पर मौत

You Can Rate this Post 5 Star post

गोरखपुर : गोरखपुर जिले में बड़ी खबर आ रही है। गोरखपुर-वाराणसी हाईवे (NH-29) पर बेलीपार थाना के महाबीर छपरा चौराहे के पास शनिवार की भोर में पुलिस भर्ती की तैयारी के लिए दौड़ने निकली तीन लड़कियों को गिट्टी लदे ट्रक ने रौंद दिया।

मिली जानकारी के अनुसार दो लड़कियों की मौके पर ही मौत हो गई जबकि तीसरी लड़की को बेलीपार पुलिस ने जिला अस्पताल में भर्ती कराया है। साथ ही दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए मेडिकल कॉलेज भेजा।

मिली जानकारी के अनुसार महाबीर छपरा चौराहे पर शनिवार की सुबह रोज की भांति 6 युवतियां दौड़ने निकली थीं। सुबह लगभग 5 बजे के करीब महाबीर छपरा चौराहे पर ट्र्क ने तीन लड़कीयो को रौद दिया ।

इस हादसे मे गोला थाना क्षेत्र के तमलिया गांव निवासी हनुमान प्रसाद की पुत्री रीमा गुप्ता (18) व बेलीपार थाना क्षेत्र के महाबीर छपरा थाना बेलीपार निवासी विनय वर्मा की पुत्री श्रीजल वर्मा (17) दोनों के सिर पर ट्रक का पहिया चढ़ जाने से मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई।

इसके साथ ही तीसरी लड़की 17 वर्षीय प्रिया वर्मा पुत्री अजय वर्मा निवासी महाबीर छपरा को भी चोट आईं। मौके पर पहुंची बेलीपार पुलिस ने घायल को तुरंत जिला अस्पताल भेजवाया ।

इस तीन लड़कीयो के साथ तीन और लड़कीया मौजुद थी लेकिन वे घटना के दौरान कुछ दूरी पर होने की वजह से बाल-बाल बच गईं।

ट्र्क चालक फरार बताया जा रहा है । ट्र्क को बेलीपार पुलिस ने अपने कब्जे मे ले लिया है ।

Gorakhpur News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *