कुशीनगर जिले के कोरोना पॉजिटिव व्यक्ति की मेडिकल कालेज मे हुई मौत

You Can Rate this Post 5 Star post

कुशीनगर : कुशीनगर जिले में कोरोना से एक और मरीज की गोरखपुर मेडिकल कालेज मे मौत हो गयी, आपको बता दे कि जिले मे यह कोरोना से होने वाली दुसरी मौत है । जिले मे मृतक की मौत के बाद उसकी कोरोना जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आयी है ।

मृतक 13 मई को मुम्बई से श्रमिक स्पेशल ट्रेन से बनारस आया, वहा से रोडवेज बस के द्वारा जिले मे आया था, पांच दिन तक प्राथमिक विद्यालय में क्वारंटीन रहने के बाद 18 मई को होम क्वारंटीन हुआ । 23 मई शनिवार को तबियत बिगड़ने पर स्वास्थ विभाग द्वारा बीआरडी मेडिकल कालेज में भर्ती कराया गया था।, उसे इलाज के लिए गोरखपुर मेडिकल कॉलेज पहुंचाया गया, जहा सैंपल लेने के बाद उसका इलाज शुरू हो गया। रविवार को उसकी मौत हो गई, मौत के बाद आयी जांच रिपोर्ट मे वह कोरोना पॉजिटिव पाया गया ।

मृत व्यक्ति का नाम रामबल (65) अहिरौली बाज़ार थाना क्षेत्र के घोघरा गाँव का रहने वाला थे, वह मुंबई के पवई तुगां साकीनाका में सिलाई का काम करते थे और श्रमिक ट्रेन से मुम्बई से आये थे ।

सीएमओ डॉ. नरेन्द्र गुप्ता ने बताया कि कुशीनगर में अब संक्रमितों की संख्या 9 पहुंच चुकी है। इसमें दो की मौत हो चुकी है। दो ठीक हो गए हैं जबकि पांच का मेडिकल कॉलेज में इलाज चल रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *