कोरोना वायरस के वजह से चिकन की बिक्रि हुई कम

You Can Rate this Post 5 Star post

कोरोना वायरस का असर अब चिकन मंडी पर भी देखने को मिल रहा है , चिकन मंडी के साथ – साथ इसका असर मछली मंडी मे भी देखने को मिला है । लोगो ने मछली खाना तो बिल्कुल कम कर दिया है , जिसकी वजह से मछ्ली के व्यापारी एकदम परेशान नजर आ रहे है ।

कोरोना वायरस का असर सबसे ज्यादा चिकन और मछ्ली मंडी पर देखने को मिला है , आप अब सोच रहे होंगे की लोग आखिर कोरोना के वजह से चिकन और मछली क्यु नही खा रहे है , तो हम आपको बता दे , पिछले दो दिनों से सोशल मीडिया पर चल रहा एक मैसेज है। इस मैसेज में प्रचार किया जा रहा है कि चिकन में कोरोना वायरस मिल रहे हैं। इस मैसेज के बाद से ही चिकन की बिक्री काफी कम हो गई है। दुकानदारों ने रेट भी घटा दिए हैं।

सहज जन सेवा केंद्र कैसे ले , लेने के लिए आवेदन की पुरी प्रक्रिया जाने हिंदी मे

जब हमने लोगो से बात की तो लोगो ने बताया कि वे मछ्ली इस लिए नही खा रहे क्युकि हमारे तरफ जो मछली मिलती है , वे जिस नदी या ताल से निकाली जाती है उनमे जो पानी आता है वो चिन के तरफ से आता है । लोगो के अनुसार यही वजह है , जिसकी वजह से वे मछली खाना बंद कर दिये है या फिर कम कर दिये है ।

मोबाइल मे नई रिलिज हिंदी मुवीज को कैसे डाउनलोड

Corona Virus का असर चिकन पर

दो दिन से लगातार सोशल मिडिया पर वायरल होने वाले मैसेज मे बताया जा रहा है , चिकन मे कोरोना वायरस पाया जा रहा है , जिसके वजह से चिकन की बिक्रि मे कमी आयी है , साथ ही साथ बिक्रि ना होने के वजह से चिकन व्यापारियो ने इसके रेट मे भी कमी की है , फिर भी बिक्रि मे कोई असर देखने को नही मिला है ।

आपको बता दे , अभी अपने मंड्ल मे इसके असर नही मिले है । लेकिन आप से अनुरोध है आप इससे सतर्क रहे ।

रहे शहर के हर खबर से रुबरु , जुङे शहर और यहा के लोगो से , Subscribe करे Gorakhpur Regional News को , और पाये Gorakhpur Hindi News , Kushinagar News – , Deoria News & Maharajganj News अपने Smartphone पर ।

फेसबुक पर जुङे

ट्विटर पर फालो करे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *