व्यापारियों ने सीएम को लिखा पत्र, कहा 14 दिन का संपूर्ण लॉकडाउन करें या फिर लॉकडाउन हटा दे

You Can Rate this Post 5 Star post

गोरखपुर : गोरखपुर शहर के कुछ थाना थाना क्षेत्रों में लॉकडाउन लगया गया है और बाकी जगह किसी भी तरह की कोई पाबंदी नही है, इसको लेकर शहर के व्यापारियों, उद्यमियों में काफी नाराजगी देखने को मिली है ।

मंगलवार को चेंबर ऑफ इंडस्ट्रीज ने मुख्यमंत्री को पत्र लिखकर 14 दिन के संपूर्ण लॉकडाउन या फिर पूरा बाजार खोले जाने की मांग की है। व्यापारी कल्याण बोर्ड के उपाध्यक्ष ने भी व्यापारियों के साथ वर्चुअल बैठक कर प्रशासन के प्रतिबंध को लेकर आपत्ति दर्ज की ।

चेंबर ऑफ इंडस्ट्रीज के अध्यक्ष विष्णु अजीत सरिया ने मंगलवार को मुख्यमंत्री को पत्र लिखकर प्रशासन के प्रतिबंध को गलत बताया।

उन्होंने पत्र में लिखा है कि गोरखपुर में पिछले चार हफ्तों से कोरोना से बचाव के लिए कुछ थाना क्षेत्रों में लॉकडाउन लगाया जा रहा है। मगर इसका कोई सही परिणाम नहीं दिख रहा। संक्रमितों की संख्या पहले की ही तरह ही बढ़ रही है।

बता दे कि गोरखपुर के उद्यमी व व्यापारी परेशान हैं। उत्पादन कर माल बेच नहीं पा रहे। बिजली बिल, बैंक का ब्याज, कर्मचारियों की तनख्वाह देना अब मुश्किल हो गया है।

ऐसे में कुछ इलाकों में लॉकडाउन और बाकी को खोले रखने से व्यापारियों में असंतोष है। उन्होंने मांग की कि कोरोना से बचाव के लिए 14 दिन का संपूर्ण लॉकडाउन सारे थाना क्षेत्रों में लगाया जाए या फिर सभी थाना क्षेत्रों को लॉकडाउन से मुक्त कर दिया जाए।

Gorakhpur News

Gorakhpur

गोरखपुर न्यूज़

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *