निजी हॉस्पिटल में हिस्‍सेदारी को लेकर दो पक्षों मे हुई भिड़ंत

You Can Rate this Post 5 Star post

गोरखपुर : निजी हॉस्पिटल में हिस्‍सेदारी को लेकर दो पक्षों मे हुई भिड़ंत, गोरखपुर में एक निजी अस्‍पताल होप पैनेसिया में हिस्‍सेदारी को लेकर लम्‍बे समय से चल रहा विवाद मे सोमवार को एक बार फिर दो पक्ष आमने-सामने आ गए। मौके पर पहुंची गोरखपुर कैंट पुलिस ने दोनों पक्षों के कुछ लोगों को हिरासत में ले लिया है ।

पुलिस के पहुंचते ही हॉस्पिटल पर मौजूद लोगों में अफरा-तफरी मच गई। इस विवाद में शामिल लोगों ने इधर-उधर भागने की कोशिश की तो पुलिस ने पकड़ लिया। इस दौरान छात्रसंघ चौराहे पर सड़क थोड़ी देर के लिए जाम भी हुई ।

बता दे कि छात्रसंघ चौराहा स्थित होप पैनेसिया हॉस्पिटल में हिस्‍सेदारी को लेकर काफी समय से विवाद चल रहा है। दो साल पहले इसे लेकर एक डॉक्‍टर पर हमला भी हुआ था। मिली जानकारी के अनुसार सोमवार दोपहर एक पक्ष के लोग हॉस्पिटल में अचानक पहुंच गए। उन्‍होंने हॉस्पिटल की व्‍यवस्‍था को अपने हाथ में लेने की कोशिश की। निदेशक मंडल के अन्‍य सदस्‍यों को इसकी जानकारी हुई तो वे भी वहां पहुंच गए। दोनों पक्षों में विवाद शुरू हो गया।

पुलिस को इसकी सूचना मिलते ही, पुलिस मौके पर पहुंची । कैंट पुलिस ने दोनों पक्षों को शांत कराया साथ ही दोनों पक्षों के कुछ लोगो को पुलिस अपने साथ कैंट थाने ले गई।

Gorakhpur News

Gorakhpur

गोरखपुर न्यूज़

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *