कारवां लाइव के वर्चूअल मंच पर युवा कलाकारों ने दिखाया हुनर

You Can Rate this Post 5 Star post

गोरखपुर : कुमार इवेंट्ज द्वारा आयोजित “कारवां लाइव” के वर्चूअल मंच पर देश के कई राज्यों और शहरों के युवा कलाकारों ने प्रतिभाग कर अपनी कला का प्रदर्शन किया । कुमार इवेंट्ज के अन्तर्गत कारवां लाइव कार्यक्रम का आयोजन किया गया ।

“कारवां” जिसका उद्देश्य युवाओं को साहित्य तथा कला के प्रति जागरूक करना है इस कार्यक्रम मे अभिनेताओं ने अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन किया, जिनमें हिंदी टेलीविजन के अभिनेता वरुण जोशी, पंजाबी गायक एडीआर रियल, भोजपुरी अभिनेत्री प्रियांशु सिंह, भोजपुरी अभिनेता राघव नय्यर तथा म्यूज़िक प्रोड्यूसर तनुज सैनी प्रमुख रहें, जिन्होंने साहित्य और कला के विविध पहलुओं पर चर्चा की ।

गोलघर काली माता मंदिर की कहाँनी हिंदी मे

कुमार इवेंट्ज के संस्थापक और निदेशक बृजेश कुमार मौर्य ने बताया कि 1 जून से 10 जून तक चले इस कार्यक्रम में शामिल प्रतिभागियों में मुजफ़्फ़रपुर बिहार के अमृत वर्मा, इटावा के अभिषेक यादव, गोरखपुर के हर्षित मिश्रा, अपर्णा सिंह और सारिका पाल, जयपुर राजस्थान के अनूप चौधरी, औरैया बिहार के प्रशांत सिंह, कोलकाता पश्चिम बंगाल के अजय पोद्दार ‘अनमोल’, प्रयागराज के आलोक शुक्ला और शुभम द्विवेदी, भदोही युपी के विकास मौर्या “जलाल”, बेगूसराय बिहार की नकहत प्रवीण जेबा प्रमुख रहें तथा इस पूरे कार्यक्रम का संचालन कुमार इवेंट्ज की कार्यक्रम संचालिका नायनिका सिंह ने किया ।

आने वाले दिनो मे भी मिलेंगे ऐसे कई मंच

कुमार इवेंट्ज आने वाले दिनों में ऐसे ही कई अन्य कार्यक्रम लेकर आ रहा है जिसमें हमारे शहर के युवाओं तथा कलाकारों को एक मंच मिलेगा जिसमें युवा अपनी कला का अभिनय कर सकेंगे। कुमार इवेंट्ज गोरखपुर की उभरती एक इवेंट मैनेजमेंट कंपनी है जिसका उद्देश्य शहर के लोगों को इवेंट्स का एक अलग अनुभव कराना है।

भालोटिया मार्केट के तीन दुकानों को डीएम ने किया सील

Gorakhpur News

Gorakhpur

गोरखपुर न्यूज़

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *