गोरखपुर मे एक और मिला कोरोना पॉजिटिव, संक्रमितों की संख्या हुई 12

You Can Rate this Post 5 Star post

गोरखपुर : गोरखपुर मे एक और मिला कोरोना पॉजिटिव, मुंबई से गोरखपुर आए कैंपियरगंज में एक बुजुर्ग को कोरोना पॉजिटिव पाया गया। अब बुजुर्ग को बीआरडी मेडिकल कॉलेज ( BRD Medical College ) में भर्ती कराया गया है। सुबह रसूलपुर मे भी एक कोरोना पाजिटिव पाया गया है, रसुलपुर को सील करके कंटेनमेंट जोन घोषित कर दिया गया। जिले में कोरोना संक्रमितों की संख्या 12 हो गई है।

कैंपियरगंज के गांव को भी सील करके आवाजाही पर रोक लगा दिया गया है । कैंपियरगंज के ठाकुर नगर के मोहलीपुरवा टोला में एक बुजुर्ग कोरोना पॉजिटिव पाया गया है। सूचना के बाद मोहलीपुरवा टोला को चारों तरफ से सील कर दिया गया है। एसडीएम मनोज कुमार तिवारी, तहसीलदार शशि भूषण पाठक पुलिस टीम के साथ गांव में पहुंचकर लोगों को होम क्वारंटीन की सलाह दी है।  

मिली जानकारी के अनुसार, ठाकुर नगर गांव के मोहलीपुरवा का रहने वाले 62 वर्षीय बुजुर्ग रविवार की रात मुंबई से बीमारी की हालत में घर आए थे। गुरुवार को स्वास्थ्य विभाग की टीम ने गांव के पांच लोगों समेत बुजुर्ग और उनकी पत्नी को जांच के लिए सीएचसी बनकटी लेकर गए।

जांच के बाद तीन लोगों को घर वापस भेज दिया गया, जबकि बुजुर्ग और उनकी पत्नी को जांच के लिए महराजगंज जिला अस्पताल भेज दिया। वहां पर बुजुर्ग दंपती का सैंपल लेकर जांच के लिए बीआरडी भेजा गया। शुक्रवार को बुजुर्ग की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *