पुलिसवालो ने युवती को अगवा कर किया सामूहिक दुष्कर्म

You Can Rate this Post 5 Star post

पुलिसवालो ने युवती को अगवा कर किया सामूहिक दुष्कर्म , ग़ोरखपुर के गोरखनाथ इलाके से दो पुलिसवालो ने एक 24 साल की युवती को अगवा कर रेलवे स्टेशन के पास स्थित कमरे में ले जाकर सामूहिक दुष्कर्म किया । जब युवती ने घर जाने देने की बात की तो दोनों ने उसे बुरी तरह पीटा। आखिरकार रात करीब एक बजे आरोपितों ने उसे 600 रुपये देकर छोड़ा। युवती ऑटो से किसी तरह घर पहुंची और परिवार को आपबीती बताई। आपको बता दे यह पुरी घटना बृहस्पतिवार रात की है ।

इस घटना के बारे मे परिजनो को तब पता चली जब युवती घर पहुचकर परिजनो की इस बात की जानकारी दी । शुक्रवार देर शाम उसे इलाज के लिए जिला अस्पताल लाए। तब घटना का खुलासा हुआ। इस सूचना से पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया। आनन फानन में सीओ कोतवाली वीपी सिंह महिला कर्मियों के साथ अस्पताल पहुंच गए। पीड़िता का बयान दर्ज करने के साथ ही मेडिकल भी कराया जा रहा है। हालांकि, पुलिस घटना को संदिग्ध भी बता रही है।

सहज जन सेवा केंद्र कैसे ले , लेने के लिए आवेदन की पुरी प्रक्रिया जाने हिंदी मे

मिली जानकारी के अनुसार युवती शाहपुर इलाके की रहने वाली है , युवती की उम्र करीब 24 साल बताई जा रही है वह अपने चार भाई – बहनो मे सबसे छोटी है । वह कही से पैदल आ रही थी , तभी पिछे से दो पुलिसकर्मी आये और बोले कि तुम धंधा करती हो। युवती के बार – बार मना करने पर उन्होंने जबरन बाइक पर बैठा लिया और रेलवे स्टेशन स्थित किसी कमरे मे लेकर जाकर मारा – पिटा और कुकर्म किया ।


रहे शहर के हर खबर से रुबरु , जुङे शहर और यहा के लोगो से , Subscribe करे Gorakhpur Regional News को , और पाये Gorakhpur Hindi News , Kushinagar News – , Deoria News & Maharajganj News अपने Smartphone पर ।

फेसबुक पर जुङे

ट्विटर पर फालो करे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *