गोरखपुर में परचून की दुकान चलाने वाले के बेटे का हुआ अपहरण, मांगी 1 करोड़ की फिरौती

You Can Rate this Post 5 Star post

गोरखपुर : उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के शहर गोरखपुर मे तमाम सख्ती के बाद भी अपराधियो मे डर नही है, उत्तर प्रदेश मे कानपुर और गोंडा के बाद अब गोरखपुर में अपहरण की घटना से खलबली मची है।

गोरखपुर जिले के पिपराइच थाना क्षेत्र में परचून की दुकान वाले के बेटे का अपहरण करने के बाद एक करोड़ रुपया की फिरौती मांगी गई है।

अपहरण की जानकारी मिलने के बाद से गोरखपुर पुलिस के साथ क्राइम ब्रांच तथा एसटीएफ की टीम सक्रिय हो गई हैं। तीन लोगों को हिरासत में भी लिया गया है।

पिपराइच थाना क्षेत्र के कक्षा पांच के छात्र के अपहरण के मामले मे पुलिस ने मुर्गा कारोबारी, सिम बेचने वाले दुकानदार और प्रॉपर्टी डीलर को हिरासत में लिया है। इनसे पूछताछ जारी है।

जंगल छत्रधारी गांव के मिश्रौलिया टोला निवासी महाजन गुप्त, घर में ही किराने की दुकान चलाते हैं साथ ही जमीन के कारोबार से भी जुड़े हैं। उनका बेटा बलराम दिन में 12 बजे के आसपास खाना खाने के बाद टी शर्ट और पैंट पहनकर दोस्तों के साथ खेलने निकला और घर नहीं लौटा।

मांगी 1 करोड़ की फिरौती

तीन बजे महाजन गुप्त के मोबाइल पर अनजान नंबर से फोन आया। दूसरी तरफ से बोलने वाले ने उन्हें बताया कि बलराम का अपहरण कर लिया गया है। उसे छुड़ाने के लिए एक करोड़ रुपये का इंतजाम कर लो अगली फोन आने के बाद रकम कब और कहां पहुंचानी है बताई जाएगा। इतना कहने के बाद उसने फोन काट दिया।

एसएसपी डॉक्टर सुनील गुप्त ने बताया कि बच्चा गायब है। फिरौती के लिए उसके पिता के पास फोन आया था। बच्चे का पता लगाने के लिए एसटीएफ और क्राइम ब्रांच के साथ ही पुलिस की कई टीमें लगी हैं। जल्द घटना का पर्दाफाश किया जाएगा। हमारी कई टीमें हर दिशा में लगी हैं और हम शीघ्र सफल होंगे। 

Gorakhpur News

Gorakhpur

गोरखपुर न्यूज़

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *