नेपाल भागने की आशंका पर, सोनौली बार्डर पर लगा Most Wanted का पोस्टर

You Can Rate this Post 5 Star post

महराजगंज : नेपाल भागने की आशंका पर, सोनौली बार्डर पर लगा Most Wanted का पोस्टर, कानपुर में 8 पुलिसकर्मियों की हत्या के आरोपों से घिरे और ढाई लाख के इनामी विकास दुबे व उसके साथियों की नेपाल से सटे जिलों में तेजी से तलाश की जा रही है। एसटीएफ की गोरखपुर इकाई ने सभी जिलों में पुलिस को विकास दुबे की फोटो भेज दी है। साथ ही सोमवार की शाम को भारत-नेपाल सीमा सोनौली के मुख्य द्वार पर विकास दुबे का Most Wanted पोस्टर चस्पा किया गया।

कानपुर के बिकरू गांव में डिप्टी एसपी सहित आठ पुलिस कर्मियों की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। इस मामले में कुख्यात बदमाश विकास दुबे की तलाश की जा रही है। यूपी एसटीएफ की 100 टीमें लगी हैं। विकास दुबे के नेपाल भागने की चर्चा है, इसलिए सोनौली के मुख्य द्वार पर विकास दुबे का Most Wanted पोस्टर चस्पा कर उसकी तलाश की जा रही है ।

सोनौली सीमा पर चेक हो रही गाड़िया

वहीं, रोडवेज और छोटी गाड़ियों से सोनौली सीमा की ओर आने वाले सभी लोगों पर पुलिस की पैनी नजर है। सोनौली कोतवाल आशुतोष सिंह ने बताया कि पुलिस और अन्य सुरक्षा एजेंसियां चौकस हैं। सीमा की ओर आने वालों पर सतर्क निगाह रखी जा रही है। 

सूत्रों के अनुसार मोस्ट वांटेड विकास दुबे के नेपाल भागने की आशंका को लेकर खुफिया एजेंसियां और पुलिस अपने मुखबिरों का जाल बिछा चुकी हैं। आने वालों पर नजर रखने के साथ ही भारतीय अफसर नेपाली पुलिस के संपर्क में हैं। हालांकि लॉकडाउन के बाद से भारतीयों-नेपालियों की एक-दूसरे देश में सामान्‍य आवाजाही नहीं हो रही है लेकिन फिर भी नेपाली पुलिस से समन्वय बनाकर रखा जा रहा है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *