थाने में बंद दो लोगों की पिटाई करने वाला सिपाही सस्पेंड , जाने पुरा मामला

You Can Rate this Post 5 Star post

महराजगंज : थाने में बंद दो लोगों की पिटाई करने वाला सिपाही सस्पेंड , महराजगंज जिले के बृजमनगंज थाना के करमहा गांव के दो लोगों को मारने मारने पीटने के आरोप में एसपी ने कांस्टेबल परमहंस गौंड को सस्पेंड कर दिया है।

जब पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने लगा तो यह मामला सामने आया , पुलिस की पिटाई का अमानवीय चेहरा सामने आने पर हर कोई सन्न है। दो पक्षों के बीच मारपीट के मामले में पुलिसकर्मी ने दो लोगों को थाने में लाकर पट्टे से की जमकर पिटाई कर दी।

पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। ऐसे में एसपी ने तुरंत संज्ञान लेते हुए सिपाही को किया सस्पेंड कर दिया है। एसपी रोहित सिंह सजवान ने बताया कि सोशल मीडिया के माध्यम से एक वीडियो थाना बृजमनगंज का वायरल हो रहा है। जिसमें सिपाही परमहंस गौड़ के द्वारा दो लोगों के साथ थाने पर मारपीट की जा रही है।

प्राथमिक जांच में यह पाया गया है कि वीडियो 1 अप्रैल 2020 का है, जिसमें 2 लोगों के मध्य मारपीट हुई थी। जिसमें दोनों पक्षों को थाने पर लाया गया था। कांस्टेबल परमहंस गौंड को निलंबित किया गया है और प्रारंभिक जांच कराई जा रही है। अन्य किसी पुलिसकर्मी की संलिप्तता पाए जाने पर उसके विरुद्ध भी कार्रवाई की जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *