पैसे के लालच मे जिला अस्‍पताल में छह साल के मासूम से खिंचवाया स्‍ट्रेचर, जाने वायरल विडियो का सच

You Can Rate this Post 5 Star post

देवरिया : देवरिया जिला अस्पताल मे मरिजो को सुविधाए देने के लिए पैसे लिये जाते है, एक ऐसे ही रिश्‍वतखोरी का खुलासा पिछले दिनो सोशल मीडिया में वायरल एक वीडियो से हुआ है। बता दे कि वीडियो मे एक 6 साल का मासूम बच्चा स्‍ट्रेचर को धक्‍का देकर मरीज को ले जाते हुए नज़र आ रहा है।

देवरिया जिले के गौरा गांव, बरहज निवासी छेदी यादव किसी मारपीट की घटना में घायल हो गए थे। उन्‍हें देवरिया जिला अस्‍पताल में भर्ती कराया गया था। उनकी बेटी बिन्‍दू ने बताया कि उन्हे ड्रेसिंग के लिए कभी-कभी ड्रेसिंग रूम में ले जाना पङता है।

उन्होने बताया कि अस्‍पताल के कर्मचारी हर बार स्‍ट्रेचर के लिए 30 रुपए की मांग करते हैं। उनके पास पैसे न होने के कारण उन्‍होंने पैसे देने से मना कर दिया। इस पर अस्‍पताल कर्मियों ने छेदी यादव को ड्रेसिंग के लिए ले जाने से मना कर दिया। उन्‍होंने कहा कि यदि 30 रुपए नहीं देने हैं तो मरीज को खुद ही ड्रेसिंग रूम ले जाना होगा। तब बिंदू अपने छह साल के बच्‍चे शिवम यादव की मदद से पिता को ड्रेसिंग रूम तक ले गईं। इसी दौरान किसी ने वीडियो बनाकर वीडियो सोशल मीडिया में वायरल कर दिया। 

इस घटना पर सीएमएस डा.छोटेलाल का कहना है कि उन्‍हें इस घटना के बारे में जानकारी नहीं है। पता कराकर उचित कार्यवाही की जाएगी ।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *