देवरिया के सतीश ने यूट्यूब के कमाई से खरीदी करोडों की कार, कीमत सुन उड़ जाएंगे आपके होश

5/5 - (1 vote)

Satish K Videos New Car: देवरिया के प्रसिद्ध यूट्यूबर सतीश कुशवाहा ने हाल ही में अपनी ड्रीम कार लैंड रोवर डिफेंडर की बुकिंग कराई है। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट पर इस खबर को शेयर किया और अपने सपने को पूरा होते देख ख़ुशी जाहिर की। इस महंगी लग्ज़री कार को बुक कराना सतीश का एक बड़ा सपना था, जो उनकी कड़ी मेहनत से पूरा हुआ।

सतीश 1.3 करोड़ रुपए की इस शानदार कार की बुकिंग लखनऊ के शोरूम से कराई है। सतीश कुशवाहा के पास पहले से ही एक टाटा सफारी और महिंद्रा थार जैसी महंगी गाड़ियाँ हैं। अब नई Land Rover Defender भी जल्द उनके कार कलेक्शन में शामिल होगी।

Satish Kushwaha New Defender Car

सतीश की कार कलेक्शन

सतीश के पास पहले से ही लग्ज़री कारें मौजूद हैं –

  • 2021 में खरीदी Tata Safari
  • 2023 में खरीदी Mahindra Thar
  • अब नई Land Rover Defender भी उनके गारेज में जल्द शामिल होगी।

Satish K Videos (Satish Kushwaha की कहानी)

यूट्यूब पर 17 लाख सब्सक्राइबर्स वाले सतीश कुशवाहा ने अपनी कहानी साझा करते हुए बताया कि वह एक साधारण मिडिल क्लास परिवार से आते हैं। मगर उन्होंने कड़ी मेहनत से अपना यूट्यूब चैनल बनाया और अब अपने सपनों को पूरा कर रहे हैं।

सतीश के इस सफलता की कहानी से उनके फैंस बेहद प्रेरित हुए हैं। सतीश ने अपने फैंस का आभार जताते हुए कहा कि उनकी यह सफलता अपने सब्सक्राइबर्स के साथ-साथ उनके परिवार का भी कर्ज है।

अगले कुछ सप्ताहों में सतीश कुशवाहा को उनकी नई लग्ज़री ड्रीम कार मिलने की उम्मीद है। उनके चाहने वाले उनकी इस नई कार का बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं।

Land Rover Defender की खूबियाँ

Land Rover Defender एक लग्ज़री ऑफ-रोड एसयूवी है। इसमें पावरफुल इंजन, मजबूत बॉडी और यात्रा के लिए आरामदायक इंटीरियर मिलता है।

यह कार हर तरह की सड़कों पर अच्छा प्रदर्शन करती है। इसे लेकर सतीश बहुत उत्साहित हैं और जल्द ही अपनी नई कार पाने का इंतज़ार कर रहे हैं।

इस तरह सतीश ने अपनी मेहनत से एक बड़ा सपना पूरा किया है। उनकी कहानी हर किसी के लिए प्रेरणादायक है।