यह शेयर आपको बना देगा करोड़पति! ₹30 से कम में खरीदें और पाएं मोटा मुनाफा

5/5 - (1 vote)

Stocks to buy in January 2024: इंफीबीम एवेन्यूज शेयर का मूल्य आज 29.90 रुपये पर खुला और कुछ ही समय में इसने 52 हफ्तों का उच्चतम 34.90 रुपये तक पहुंच गया है। यह स्टॉक मात्र 5 सत्रों में ही लगभग 28% की वापसी प्रदान कर चुका है।

इंफीबीम एवेन्यूज शेयर क्यु खरीदे:

30 रुपये से कम का यह शेयर एक उच्चतम प्रदर्शन कर रहा है। इसने आज में 17% से अधिक की गति प्राप्त की है और सिर्फ 5 सत्रों में लगभग 29% की वापसी दिखाई दी है। एक्सपर्ट्स के अनुसार, इस मिड-कैप स्टॉक को खरीदने का सुझाव है। स्टॉक का प्रदर्शन शानदार है और इसमें निवेश का एक अच्छा अवसर हो सकता है। हालांकि, निवेश करने से पहले सलाह लेना अच्छा होता है।

infibeam avenues share price
यह शेयर आपको बना देगा करोड़पति! ₹30 से कम में खरीदें और पाएं मोटा मुनाफा 2

इंफीबीम एवेन्यूज शेयर प्राइस हिस्ट्री:

26 अक्टूबर 2018 को इंफीबीम एवेन्यूज का एक शेयर 7.49 रुपये में था। तब से अब तक, इसने करीब पांच गुना मूल्य बढ़ा लिया है। इस साल तक, इसने 54% से अधिक की वापसी प्रदान की है। यानी, मात्र 29 दिनों में इसने निवेशकों के 1 लाख रुपये को 1.56 लाख रुपये में बदल दिया है।

पिछले एक साल में, इसने पैसे को डबल से अधिक बढ़ा दिया है, और इस अवधि में इंफीबीम एवेन्यूज ने 112% की वापसी प्रदान की है। इसका 52 हफ्ते का न्यूनतम मूल्य 12.85 रुपये है।

इंफीबीम एवेन्यूज शेयर के उछाल के पीछे की वजह:

इस स्टॉक में उछाल की एक वजह है गुजरात सरकार के साथ किए गए एमओयू का समर्थन। वाइब्रेंट गुजरात ग्लोबल समिट 2024 में, कंपनी ने गुजरात सरकार के साथ ₹2,000 करोड़ के मौद्रिक एकता पर हस्ताक्षर किए थे।

इसमें कंपनी ने बताया कि यह समझौता भारतीय आईटी दृष्टिकोण को बढ़ावा देने, इंडियन रिटेलर्स के साथ एआई डिवाइसेज को विस्तारित करने, और आगे बढ़ने के लिए कंपनी की प्रतिबद्धता को दिखाता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *