गोरखपुर में 22 लाख रुपये लूट और फर्जीवाड़ा करके विदेश भेजने वाले चार आरोपी गिरफ्तार

You Can Rate this Post 5 Star post

गोरखपुर : कैंट थाना क्षेत्र के सिंघडि़या में विदेश भेजने वाले इंस्‍टीट्यूट में लूट की घटना को अंजाम देने वाले चार लुटेरों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है ।

गोरखपुर पुलिस ने चार आरोपितों को गिरफ्तार करने के साथ उनके पास से लूट के 12.16 लाख रुपये, 1 तमंचा व 2 कारतूस , 1 मोबाइल, 1 मोटरसाइकिल बरामद हुआ है ।

वही गोरखपुर एसएसपी जोगेंद्र कुमार का कहना है कि आरोपितों का गैंग पंजीकृत करने के साथ उनके विरुद्ध गैंगेस्‍टर की भी कार्रवाई की जायेगी ।

बता दे कि बिते 27 अक्‍टूबर को सिंघडि़या में गल्फ टेक्निकल इंस्‍टीट्यूट सिंघड़िया में पांच बदमाशों ने असलहे के बल पर 22 लाख रुपये लूटे थे। इंस्‍टीट्यूट संचालक संतोष सिंह की तहरीर पर पुलिस मुकदमा पंजीकृत कर आरोपितों की तलाश में जुट गई थी ।

एसएसपी ने बताया कि पुलिस ने लूट की सूचना के बारे में जांच शुरू की । लूट की पड़ताल में पता चला कि जो चार कर्मचारी वहां पर काम कर रहे थे । उन्‍हीं में से एक कर्मचारी पवन सिंह ने अपने कुछ साथियों को बिहार से बुलाकर लूट की घटना को अंजाम दिया था ।

पुलिस ने फर्जी स्‍टाम्‍प के जरिए लोगों को विदेश भेजने वाले इंस्‍टीट्यूट संचालक समेत चार आरोपियों अजय सिंह, पवन सिंह (साजिश कर्ता), सोनू शाह और डब्लू यादव को गिरफ्तार कर लिया है ।

Gorakhpur News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *