होमगार्डों के लिए बनाया गया विश्राम कक्ष , SP Traffic और SSP ने किया उद्घाटन

You Can Rate this Post 5 Star post

गोरखपुर : होमगार्डों के लिए गोरखपुर मे विश्राम कक्ष बनाया गया जिसका उद्घाटन आज SP Traffic और SSP Gorakhpur के हाथो से हुआ । यातायात कार्यालय गोरखपुर पर होमगार्ड के लिए विश्राम कक्ष का SSP Dr. Sunil Gupta ने फीता काटकार उद्घाटन किया साथ ही यूनिवर्सिटी चौराहे पर यातायात पुलिस चौकी का SP Traffic Aditya Prakash Verma द्वारा फीता काटकर उद्घाटन किया गया ।

उद्घाटन के इस अवसर पर विश्राम कक्ष एसएसपी ने सबसे पहले होमगार्ड के जवानों को प्रवेश कराकर इसका शुभारम्भ कराया ।

मोबाइल मे नयी रीलीज मुवी कैसे डाउनलोड करे , पुरी जानकारी हिंदी मे

आप तो रोड पर देखते ही होंगे कैसे यह होमगार्ड थंड और धुप मे भी लोगो की सेवा के लिए मौजुद रहते है , ऐसे मे इनके लिए विश्राम कक्ष बनाया गया यह एक सराहनीय कार्य है ।

मीडिया से बात करते हुए एसपी ट्रैफिक आदित्य प्रकाश वर्मा ने कहा कि होमगार्ड के जवान जाड़ा गर्मी बरसात में कड़ी मेहनत करते रहते हैं ऐसे में उनके विश्राम के लिए कोई स्थान नहीं था उनके लिए विश्राम कक्ष को बनाया गया है और साथ ही यातायात व्यवस्था को सुदृढ़ बनाए रखने के लिए महानगर के प्रमुख चौराहों पर यातायात पुलिस चौकी की स्थापना की गई है।

काली माता मंदिर कहाँनी , गोलघर -गोरखपुर

आज यूनिवर्सिटी चौराहे पर पुलिस चौकी का उद्घाटन से इसकी शुरुआत की गई । इस अवसर पर टीआई अख्तियार अंसारी, टीआई सत्य सेन्हल, टीआई जेपी सिंह यादव उपस्थित रहे ।

गोरखपुर शहर मे ट्रैफिक बहुत ही ज्यादा होती है , ऐसे मे इस ट्रैफिक को समहालने के लिए यह होमगार्ड काफी मेहनत करते है । इन सब चिजो के साथ – साथ होमगार्डों लिए विश्राम कक्ष बनाना बेहद जरुरी था ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *