Kajal Raghwani Hot video: भोजपुरी एक्ट्रेस काजल राघवानी और पवन सिंह का बेडरूम सॉन्ग डांस वीडियो वायरल, देखकर मचल उठेगा आपका भी दिल

You Can Rate this Post 5 Star post

Kajal Raghwani Hot video: भोजपुरी एक्ट्रेस काजल राघवानी और पवन सिंह का एक भोजपुरी सॉन्ग डांस वीडियो इन दिनो सोशल मीडिया पर खुब वायरल हो रहा है। इन विडियो में ‘मेहरी के सुख’ गाने में भोजपुरी एक्टर पवन सिंह और काजल राघवानी रोमांस करते नजर आ रहे हैं। इन दोनो एक्टरो के फैंस इनके इस गाने में दिख रहे केमिस्ट्री को खुब पसंद कर रहे हैं, इसके साथ ही यह काजल राघवानी और पवन सिंह के भोजपुरी विडियो गाने को लोग सोशल मीडिया पर खुब शेयर भी कर रहे हैं।

साउथ और बॉलीवुड के बाद अब भोजपुरी सिनेमा और भोजपुरी विडियो गाने भी देश के कई राज्यो में फैंस द्वारा खुब पसंद किया जा रहा है। बिहार और उत्तर प्रदेश में काजल राघवानी और पवन सिंह का गाना काफी चर्चा में है।

काजल राघवानी और पवन सिंह के बहुत सारे गाने आपने सुने होंगे लेकिन यह गाना उन सभी गानो से काफी अलग बताया जा रहा है, इस गाने का टाइटल ‘मेहरी के सुख नहीं देबू’ है।

Mehri Ke Sukh
Kajal Raghwani Hot video: भोजपुरी एक्ट्रेस काजल राघवानी और पवन सिंह का बेडरूम सॉन्ग डांस वीडियो वायरल, देखकर मचल उठेगा आपका भी दिल 3

आपको बता दे कि भोजपुरी फिल्म ‘मैंने उनको सजन चुन लिया’ फिल्म का यह गाना ‘मेहरी के सुख नाही देबू’ है।

इस भोजपुरी गाने में पवन सिंह और काजल राघवानी काजल राघवानी सेक्सी पिंक और ब्लू नाइट गाउन में पवन के साथ रोमांस करती नजर आ रही हैं। आपको बता दे पवन सिंह एक बार फिर अपने रोमांटिक और सेक्सी गाने की वजह से यूट्यूब पर छाए हुए हैं और हलका मचा रहें हैं। 

follow

ऐसे ही मनोरंजन खबरो और विडियोज के लिए हमें Google News पर फॉलो करे।