इस नवरात्री मात्र 8 हजार रुपये देकर घर लाये Bajaj कि यह दमदार बाईक

इस नवरात्री मात्र 8 हजार रुपये देकर घर लाये Bajaj कि यह दमदार बाईक:- आज के समय मे सभी लोग अपने पसंद की बाईक खरिदना चाहते है लेकिन वे लोग किसी अच्छे दिन का बेसब्री से इंतेजार करते है ताकी आने वाले समय मे उन्हे अच्छी किमत मे एक दमदार बाइक मिल सके । ऐसे मे भारतीय बाजार मे बजाज ने लांच किया है अपना दमदार माइलेज वाली बाइक जिसका नाम है (Bajaj Platina 110 ABS) हॉलाकी हम आपको बता दे की यह बाइक दाम मे ही कम है लेकिन इसमे फिचर भर भर कै जैसे की आप कोई महंगी बाइक को खरिद रहे है।

मात्र 8 हजार रुपये देकर घर लाये Bajaj कि यह दमदार बाईक, दमदार इंजन के साथ मिलेगा ABS सिस्टम भी

इस नवरात्री मात्र 8 हजार रुपये देकर घर लाये Bajaj कि यह दमदार बाईक

ऐसे मे आपके दिमाग मे यह बात तो जरुर से आ रही होगी की यह बाइक इतनी सस्ती है तो इसमे ABS जैसा फिचर मिलेगा भी या नही तो हम आपको बता दे कि यह बाइक अब ABS के साथ ही आती है और माइलेज मे यह किसी से कम नही है। चलीए हम आपको बताते है की यह बाइक आपको मात्र 8 हजार मे कैसे मिलेगी।

Bajaj Platina 110 ABS on Road price

वैसे तो यह बाइक काफी सस्ती है और इसकी ऑन रोड प्राइज भी काफी चौकाने वाला है। तो चलिए जान लेते है Bajaj Platina 110 ABS की on Road price तो यह बाइक तो महज 79,821 रुपए मे ही लॉन्च हुई थी लेकिन इसमे RTO और Insurance का खर्च मिलाकर यह बाइक आपको 95,174 रुपए के रेट मे आपको मिल जाती है कुछ शहरो मे इसके किमत मे अंतर आ सकता है। अगर आपका बजट इतना नही है तो आप इसे लोन पर भी ले सकते है यह बाइक आसान किस्तो मे भी आपको उपलब्ध काराई जा रही है। निचे हमने आपको इसके आकर्षक फाइनेंस प्लान के बारे में विस्तार से बताया है।

Bajaj Platina 110 ABS

तो जैसा कि आपको पता है की यह बाइक आपको आसान किस्तो मे भी उपलब्ध करा दी जाती है तो बजाज प्लेटिना 110 ABS के लिए आपको 8,000 रुपए का डाउन पेमेंट करना होगा और इसके बाद आपको 76,819 रुपए पर 9.7 प्रतिशत का लोन मिल जाएगा। और इसके आपको बस 2,468 रुपए प्रती माह के दर से 36 हीने की अवधि के पर आपको यह बाइक मिल जाती है। अगर आपके पास कैश मे पैसा है तो आप इसे और भी सस्ते दर पर ले सकते है। इसके लिए आपको ज्यादा कुछ करने की जरुरत नही है आपको बस इस बाइक की ऑन-रोड कीमत 95,174 रुपये जमा करके और कागजी कर्यवायी कर के आप इस बाइक को अपने घर ले जा सकते है।

योगी आदित्यानाथ से करे सम्पर्क