नौसढ़ स्थित मकान की छ्त पर चढ़कर करने लगा आत्महत्या का प्रयास

You Can Rate this Post 5 Star post

गोरखपुर : नौसढ़ आज सुबह एक युवक नौसढ़ चौराहे के पास बने रोडवेज बस स्टैंड के सामने बने मकान के तीसरी मंजिल पर चुपके से चढ़ गया, छत पर चढ़ने के बाद युवक ने छत की रेलिंग में गमछा बाधकर गले मे लगा लिया और रेलिंग से नीचे लटकने की कोशिस करने लगा।

इस घटना के कारण नौसढ़ चौराहे पर काफी भीङ जमा हो गयी । नौसढ़ पुलिस चौकी पास होने के कारण नौसढ़ चौकी के SI भूपेंद्र तिवारी, कॉन्स्टेबल वीरेन्द्र कुमार व रामजीत चौधरी मौके पर पहुच गये । उन्होने युवक को समझा-बुझाकर उतारने की कोशिस की , पर युवक मान नही रहा था । फिर नौसढ़ चौकी की पुलिस ने बगल के राजेन्द्र गुप्ता के मकान के सहारे युवक के पास पहुँचकर किसी तरह बहला फुसलाकर कर युवक को नीचे उतारा। पुलिसकर्मियो ने सुझ-बुझ दिखाते हुवे युवक को किसी तरह से निचे उतारा ।

युवक की पहचान दीपु पटेल पुत्र अमेरिका पटेल जिसकी उम्र लगभग 25 साल है और यह युवक चैनपुर, छितौनी, सिवान बिहार का रहने वाला है । नौसढ़ पुलिस की प्रयास से यह युवक बच गया ।

नौसढ़ पुलिस की इस सूझ-बूझ से युवक को छत से नीचे उतारने की इस घटना को लोग काफी सराहनीय बता रहे । युवक के बताने के अनुसार युवक पुना में बिल्डिंग का काम करता था। वह बता रहा था कि कुछ लोग इसके पीछे पड़े थे इसलिए वह छत पर चढ़ गया लेकिन गमछा बाध कर लटकने की घटना से सभी लोग हैरान है।

Gorakhpur News
नौसढ़ स्थित मकान की छ्त पर चढ़कर करने लगा आत्महत्या का प्रयास 2

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *