PUBG Mobile Traverse 1.4 global version update: ग्लोबल यूजर्स के लिए APK लिंक जारी, गेम-प्ले होगा और बेहतर

You Can Rate this Post 5 Star post

PUBG Mobile Traverser 1.4 Global Version Update Download Link: PUBG Mobile Traverser 1.4 Global Version Update का APK लिंक जारी कर दिया गया है। Android यूजर्स PUBG Mobile Global की आधिकारिक वेबसाइट से इस लेटेस्ट अपडेट को डाउनलोड कर सकते हैं। यह बात सामने निकलकर आ रही है कि इस नए अपडेट के साथ प्लेयर के गेम-प्ले में सुधार होगा। PUBG Mobile दुनियाभर में खेले जाने वाले लोकप्रिय मोबाइल गेम में से एक है। इसके डेवलपर इस गेम को मनोरंजक बनाए रखने के लिए लागातार समय-समय पर नए अपडेटस लांच करते ही रहते हैं।

PUBG Mobile Traverser 1.4 Global Version Update APK Link भी जारी कर दिया गया है। Android यूजर्स PUBG Mobile Global की आधिकारिक वेबसाइट से इस लेटेस्ट अपडेट को डाउनलोड कर सकते हैं। इस नए अपडेट के साथ प्लेयर के गेम-प्ले में सुधार होगा। साथ ही, बग्स भी फिक्स होंगे।

पिछले महीने 11 मई को PUBG Mobile का यह लेटेस्ट अपडेट 1.4 रिलीज हुआ था। इस नए अपडेट के साथ गेम में कुछ बदलाव भी देखने को मिला है। नए अपडेट के साथ प्लेयर को नया गेम मोड, एक व्हीकल और एक शूटिंग मोड मिलेगा। 

Download PUBG Mobile Traverse 1.4 global version update for Android

PUBG Mobile Traverse 1.4 global Version का APK फाइल कंपनी के आधिकारिक वेबसाइट (ग्लोबल) से मिलेगा। किसी भी थर्ड पार्टी के जरिए अपडेट डाउनलोड करने पर गेम में दिक्कत आ सकती है। डेवलपर ने इस अपडेट के दो अलग-अलग APK फाइल रिलीज किए हैं। प्लेयर इस फाइल का कॉम्पैक्ट वर्जन और रेगुलर वर्जन दोनों में से किसी एक फाइल को ग्लोबल वेबसाइट से डाउनलोड कर सकते हैं। इस अपडेट के रेगुलर वर्जन की साइज 661MB है, जबकि इसके कॉम्पैक्ट वर्जन की साइज 990MB है।

PUBG-Mobile-Traverse
PUBG-Mobile-Traverse

जारी किए गए लिंक से इस ग्लोबल अपडेट को डाउनलोड करने के बाद प्लेयर इसे अपने Android स्मार्टफोन में इंस्टॉल कर सकते हैं। इसके लिए प्लेयर को अपने फोन की सेटिंग्स में जाकर “Install from Unknown Source” ऑप्शन को एक्टिवेट करना होगा। कॉम्पैक्ट वर्जन का APK फाइल डाउनलोड करने वाले प्लेयर को गेम के अतिरिक्त रिसोर्स भी बाद में डाउनलोड करने पड़ेंगे।

Download PUBG 1.4 update

ISRO Free Online Course with Certificate Apply Online