हैदराबाद से लौट रहे मजदूरों की ट्रक के नीचे दबकर हुई मौत

You Can Rate this Post 5 Star post

गोरखपुर : हैदराबाद से लौट रहे मजदूरों की ट्रक के नीचे दबकर हुई मौत, गोरखपुर के सहजनवां में सोमवार सुबह बालू लदा ट्रक अचानक पलट गया। ट्रक पलटने से दो मजदूरों की मौत हो गई साथ ही सात लोग घायल हो गए। ये सभी मजदूर लॉकडाउन में हैदराबाद से महराजगंज पैदल ही आ रहे थे। कानपुर से इस ट्रक में सवार हो गए थे।

उत्तर प्रदेश सीएम योगी आदित्‍यनाथ ने दुर्घटना पर दुख जताते हुए मृतकों के परिजनो को 2 लाख और घायलों को 50 हजार रुपए आर्थिक सहायता देने का एलान किया है। उन्‍होंने मजदूरों के परिवारों के प्रति अपनी संवेदना व्‍यक्‍त करते हुए घायलों के समुचित इलाज का निर्देश दिया है।

तरकुल्हा माता मंदिर की कहाँनी , जाने क्यु खास है यह मंदिर ( Tarkulha Mata Mandir Kahani in Hindi )

इस दुर्घटना के बाद सभी मजदुरो को स्‍वास्‍थ्‍य केंद्र सहजनवां पहुचाया गया, लेकिन डॉक्‍टरों ने हालत गम्‍भीर होने के चलते घायल मजदूरों को जिला अस्‍पताल रेफर कर दिया। इस ट्रक दुर्घटना मे महराजगंज के रहने वाले परशुराम गौड़ और राहुल की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि राजेश, संजय, भोला साहनी,रमेश,धीरज भारती,विद्यासागर और मुन्ना साहनी गम्‍भीर रूप से घायल हो गए।

मौके पर मौजुद आसपास के ग्रामीण दौड़कर वहां आये और ग्रामीणों ने तत्काल पुलिस को सूचना दी। बाद में पुलिस और गांववालों ने मिलकर घायलों को सीएचसी सहजनवां पहुंचाया जहां से डॉक्‍टरों ने उन्‍हें जिला अस्‍पताल रेफर कर दिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *