बहुत जल्द 500 ₹ जाने वाला है टाटा ग्रुप का यह छोटा शेयर, जल्दी खरीदे मौका हाथ से निकल ना जाये

4.5/5 - (2 votes)

नमस्कार दोस्तो, हमारे वेबसाइट में आपका स्वागत है, आज हम आपके लिए एक ऐसा शेयर का न्युज लेकर आए हैं जिसमें निवेश करके आप बहुत अच्छे रिटर्न प्राप्त कर सकते हैं। यह शेयर टाटा ग्रुप का शेयर है, वैसे तो हर शेयर मार्केट निवेशक टाटा ग्रुप के शेयर में निवेश करने का मौका खोजता है, क्युकि सर रटन टाटा और टाटा ग्रुप पर लोगो का भरोसा होता है, इसलिए बहुत सारे लोग आख बंद करके टाटा ग्रुप के शेयरो में निवेश करते हैं।

करे भी क्यु ना, अभी हाल ही में आए Tata Technologies IPO में निवेशको ने दबा कर पैसा छापा है, Tata Technologies IPO शेयर मार्केट में लिस्ट होते ही निवेशको को 100 प्रतिशत से ज्यादा का रिटर्न दिया है, इसके साथ ही टाटा ग्रुप के बहुत सारे शेयर है जो निवेशको को अच्छे रिटर्न देते हैं। जैसे टाटा ग्रुप की कारे 5 स्टार है वैसे ही अब टाटा का शेयर भी निवेशको के लिए 5 स्टार साबित हो रहा है।

टाटा ग्रुप का एक शेयर अगले कुछ महिनो के अंदर ही 500 रुपए का रेंज क्रास करने वाला है, अगर आप एक टाटा लवर है और टाटा के स्टॉक में निवेश करते हैं तो यह खबर आपके लिए अच्छी साबित हो सकती है। आपके जानकारी के लिए बता दे कि यह शेयर टाटा ग्रुप का पावर यानि Energy Sector से सम्बंधित शेयर है, अब तो आपको इस शेयर का नाम समझ आ ही गया होगा। जी हॉ, हम टाटा ग्रुप के Tata Power Share के बारे में ही बात कर रहे हैं।

टाटा ग्रुप का यह स्टॉक मचायेगा धमाल, निवेशको की तो निकल पडी

वैसे तो इस समय टाटा ग्रुप के सभी शेयर अच्छे रिटर्न दे रहे हैं लेकिन अगर बात करे टाटा पॉवर शेयर की तो, यह शेयर पिछले कुछ महिनो में अपने लॉग टर्म निवेशको को मालामाल कर चुका है। टाटा पॉवर शेयर प्रतिदिन 2 या फिर 3 फिसदी का रिटर्न अपने निवेशको को देता रहता है। जैसा कि आप जानते ही होंगे, टाटा पॉवर कई सारे राज्यो में पॉवर सप्लाई का काम करती है, और आज कल तो पॉवर और EV का जमाना है तो पॉवर सेक्टर के सभी कम्पनीयो में ग्रोथ देखने को मिल रहा है, इसी के साथ सभी पॉवर स्टॉक्स भी तेजी से बढ रहे हैं इन्ही स्टॉक्स में से एक नाम Tata Power Share का भी है।

tata group share tata power will be soon reach 500 per share

इसके साथ ही टाटा पॉवर EV Charging Station भी बना रही है जो आने वाले समय के Electric vehicles के लिए काफी फाय्देमंद होगा। टाटा पॉवर कंपनी रिन्यूएबल और सोलर ऊर्जा पर भी फोकस कर रहा है और इस चिज जो भारत सरकार का भी स्पोर्ट है इस लिए यह शेयर आने वाले समय में आपको कई गुना रिटर्न दे सकता है।

Tata Power Share History

1 दिसम्बर 2023 को Tata Power Company Limited share Price 268 रुपए के आस-पास था, लेकिन आज यानि 12 दिसम्बर 2024 को इस शेयर का मार्केट प्राइस 360 रुपए के करीब पाया गया है, यानि कि लगभग 30 ट्रेडिंग दिनो के अंदर ही इस शेयर ने 92 रुपए प्रति शेयर का रिटर्न दिया है।

अगर बात करे एक साल के रिटर्न की तो इस कम्पनी ने 215 रुपए से बढकर 360 रुपए गया और अपने निवेशको को 73.52% का नेट रिटर्न दिया। अगर आप इस कम्पनी के शार्ट टर्म के लिए निवेश करना चाहते हैं तो आपको यह कम्पनी भले ही कम रिटर्न दे लेकिन अगर आप इस कम्पनी में लॉग टर्म के लिए निवेश करते हैं तो आपको यह कम्पनी अच्छे मुनाफे दे सकती है।

एक्सपर्ट के सलाहो के अनुसार बहुत ही जल्द इस कम्पनी का शेयर 450 -500 रुपर तक जाने वाला है, अगर आप इसमे अभी निवेश करते हैं तो आपको प्रति शेयर 90रुपए से लेकर 100 रुपए तक का मुनाफा प्राप्त हो सकता है।

अगर आपको यह लेख पसंद आया हो और आप ऐसे ही शेयर मार्केट न्युज को जानना चाहते हैं तो आप हमें स्बस्क्राइव करे निचे दिए बटन के माध्यम से, या फिर आप हमसे Whatsapp से भी जुड सकते हैं।

यह भी पढे:-

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *