कुशीनगर में मिला पहला कोरोना पॉजिटिव मरीज, ग्रीन जोन से हटा कुशीनगर

You Can Rate this Post 5 Star post

कुशीनगर : कुशीनगर में मिला पहला कोरोना पॉजिटिव मरीज, ग्रीन जोन से हटा कुशीनगर । आपको बता दे, कुशीनगर जिले मे कोरोना पॉजिटिव मरीज मिलने से कुशीनगर जिला भी अब आरेनज जोन मे शामिल हो गया है ।

अब कुशीनगर जनपद भी कोरोना की चपेट में आ गया है। यहां 16 साल की एक किशोरी कोरोना संक्रमित मिली है। इसका खुलासा होते ही जिले में हड़कंप मच गया है।

कुशीनगर डीएम भूपेंद्र एस चौधरी ने बताया कि नेबुआ नौरंगिया थाना क्षेत्र के परसौनी गांव की रहने वाली यह किशोरी परिवार के कुछ सदस्यों के साथ कानपुर के आसरा आवास कॉलोनी में रह रही थी। हाटा कोतवाली क्षेत्र के बेलवनिया का रहने वाला उसका जीजा, जो पेशे से एक ट्रक चालक है, उसने उस किशोरी को ट्रक में बैठाकर दो दिन पहले अपने घर लाया था।

इस बात का पता चलते ही उसे तथा उस परिवार के अन्य लोगों को आइसोलेट कर उनका नमूना बीआरडी मेडिकल कॉलेज ( BRD Medical College ) में जांच के लिए भेजा गया था। सोमवार की देर रात बीआरडी मेडिकल कॉलेज से रिपोर्ट आई तो वह कोरोना पॉजिटिव पाई गई।

कुशीनगर के डीएम भूपेंद्र एस चौधरी ने बताया कि किशोरी के बेलवनिया मे रहने वाले जीजा और उसके पुरे परिवार वालो के साथ किशोरी के गांव नेबुआ नौरंगिया थाना क्षेत्र के परसौनी गांव को सील कराया जाएगा। साथ ही उसके परिवार वालों को क्वारंटीन कर दिया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *